रेफेक्स इंडस्ट्रीज ने विकास में लगातार तेजी लाने के लिए 927.81 करोड़ रुपये जुटाने का प्रस्ताव रखा

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव/ (अनिल बेदाग)

चेन्नई/मुंबई 04 अक्टूबर 2024। राख और कोयला हैंडलिंग और इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) मो‌बिलिटी जैसे विविध क्षेत्रों में अग्रणी  रेफेक्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड (रेफेक्स) ने प्रमोटर और गैर-प्रमोटर श्रेणी के तहत कुछ निवेशकों को इक्विटी और परिवर्तनीय वारंट के प्रफरेंशियल इश्यू के माध्यम से 927.81 करोड़ की धनराशि जुटाने का प्रस्ताव रखा है। ‘प्रवर्तक’ और ‘गैर-प्रवर्तक’ श्रेणी के अंतर्गत, कुछ निवेशकों को इक्विटी और परिवर्तनीय वारंट की।  रकम जुटाने की यह महत्वपूर्ण पहल रेफेक्स की उसके कारोबारी क्षेत्रों में स्थिरता और इनोवेशन के प्रति प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है। कुल इश्यू आकार: 927.81 करोड़ का है, जिसमें हाई नेटवर्थ इंडिविजुअल वाले व्यक्तियों (एचएनआई) और फैमिली ऑफिस से 530 करोड़ शामिल हैं। प्रमोटर समूह ने  372 रुपये करोड़ का योगदान देने का प्रस्ताव रखा है और ग्रुप सीईओ श्री दिनेश कुमार अग्रवाल व्यक्तिगत रूप से लगभग 26 करोड़ रुपये का निवेश कर रहे हैं, जो मजबूत नेतृत्व प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

मोनार्क नेटवर्थ कैपिटल लिमिटेड (एमएनसीएल) ने इस सफल इश्यू के लिए एकमात्र बैंकर और सलाहकार के रूप में काम किया। रेफेक्स ने इलेक्ट्रिक वाहन सेवाओं में लगी अपनी सहायक कंपनी के माध्यम से यात्री गतिशीलता क्षेत्र में भी महत्वपूर्ण प्रगति की है। रेफेक्स के प्रबंध निदेशक अनिल जैन ने कहा, “स्थिरता पर हमारा ध्यान राख प्रबंधन लॉजिस्टिक्स और ईवी गतिशीलता दोनों में हमारे प्रयासों को प्रेरित करता है।

उन्होंने कहा, यह फंडिंग हमें पर्यावरण, सामाजिक और शासन (ईएसजी) सिद्धांतों पर जोर देने के साथ अभिनव समाधान बनाने के लिए सशक्त बनाती है। हमारे निवेशकों और नेतृत्व टीम का समर्थन स्वच्छ, हरित भविष्य बनाने के हमारे मिशन में उनके विश्वास को दर्शाता है।

Leave a Reply

Next Post

पश्चिम एशिया संकट का भारत पर हो सकता है असर, पीएम मोदी की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट की अहम बैठक

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 04 अक्टूबर 2024। पश्चिम एशिया में बढ़ते संकट का असर भारत पर भी हो सकता है। दरअसल पश्चिम एशिया संकट के चलते वैश्विक स्तर पर तेल की कीमतें बढ़ने की आशंका पैदा हो गई है। अगर ऐसा हुआ तो इसका सीधा असर भारत […]

You May Like

अमेठी में दलित परिवार के 4 लोगों की हत्या पर मांझी ने जताया दुख, कहा- जब योगी सरकार एक्शन ले तो विपक्ष विलाप ना करें....|....पीयूष गोयल का राहुल गांधी पर तीखा प्रहार: "चीन के प्रशंसकों ने ही किया भारतीय उद्योग का बेड़ागर्क, हम विदेशी धरती पर देश को कोसते नहीं "....|....न्यूजीलैंड के खिलाफ अभियान की शुरुआत करेगी भारतीय महिला टीम....|....भारी आर्थिक तंगी से जूझ रहा पीसीबी? बाबर, रिजवान और शाहीन समेत कई क्रिकेटरों को जुलाई से नहीं मिला वेतन....|....माता वैष्णो के दरबार में उमड़ा श्रद्धालुओं का सैलाब, 44,500 भक्तों ने लिया आशीर्वाद....|....मिर्जापुर हादसा: पीएम मोदी, सीएम योगी और सांसद अनुप्रिया ने व्यक्त किया शोक, पीड़ित परिवारों को मिलेगी सहायता....|....'बांग्लादेश में हिंदुओं पर अत्याचार बंद हो', न्यूयॉर्क के आसमान में विशाल बैनर देख चौंके लोग....|....पश्चिम एशिया संकट का भारत पर हो सकता है असर, पीएम मोदी की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट की अहम बैठक....|....रेफेक्स इंडस्ट्रीज ने विकास में लगातार तेजी लाने के लिए 927.81 करोड़ रुपये जुटाने का प्रस्ताव रखा....|....अधाता ट्रस्ट ने मुंबई में अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस मनाया