अंबानी की पार्टी में झूम के नाचा पठान, शाहरुख संग रणवीर और वरुण ने भी किया जबरदस्त डांस

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

मुंबई 02 अप्रैल 2023। नीता मुकेश अंबानी के कल्चरल इवेंट में पहले दिन सितारों का जमावड़ा लगा था। इस दिन रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, रजनीकांत, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, करण जौहर, करीना कपूर, सैफ अली खान, आलिया भट्ट समेत लगभग पूरा बॉलीवुड उमड़ा था। वहीं दूसरे दिन भी इस कल्चरल इवेंट में सितारों का मेला लगा रहा। इस दौरान शाहरुख खान को पोज देते हुए तो स्पॉट नहीं किया गया, लेकिन किंग खान ने इवेंट के दूसरे दिन महफिल लूट ली।

NMACC के उद्घाटन के दूसरे दिन भी हॉलीवुड और बॉलीवुड सितारों की झलक देखने को मिली। इनमें दिग्गज सितारे भी शामिल रहे। वहीं कुल सेलेब्स रेड कॉर्पेट तो नजर नहीं आए, लेकिन इवेंट की फोटोज और वीडियोज में उनकी झलक देखने को मिली है। इसी क्रम में शाहरुख खान का भी एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में अभिनेता डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान उनके साथ वरुण धवन और रणवीर सिंह भी नजर आए। कहा जा रहा है कि शाहरुख को अंबानी परिवार की तरफ से परफॉर्म करने के लिए इंवाइट किया गया था और शाहरुख ने स्टेज पर खूब रंग जमाया। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से उनकी फिल्म पठान का गाना झूमे जो पठान काफी ज्यादा वायरल है। सोशल मीडिया पर लोग इसके स्टेप्स पर रील्स वीडियो क्रिएट कर रहे हैं। वहीं अंबानी के इवेंट में शाहरुख भी इसी गाने पर परफॉर्म करते नजर आए।

सामने आए वीडियो में अभिनेता झूमे जो पठान पर हुक स्टेप्स के अलावा अपना आइकॉनिक पोज भी देते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि लोग तालियां और सीटी बजाए बिना रह नहीं पाए और उन्होंने दोबारा ऐसे शानदार डांस की मांग की। इस वायरल वीडियो पर फैंस भी अपना रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पा रहे हैं।  शाहरुख के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म पठान रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया। इसके बाद अभिनेता की फिल्म जवान और डंकी आने वाली है। हाल ही में जवान फिल्म के कुछ सीन भी लीक हो गए थे। इस दौरान शाहरुख का अलग रूप देखने को मिला था।

Leave a Reply

Next Post

IPL 2023: गुजरात टाइटन्स को बड़ा झटका, आईपीएल से बाहर हुए केन विलियमसन

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 02 अप्रैल 2023। आईपीएल 2023 की शुरुआत में ही डिफेंडिंग चैंपियंस गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका लगा है। न्यूजीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज केन विलियम्सन टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पहले मैच में ही घुटने में गंभीर […]

You May Like

शाहरुख खान ने लोगों से की वोट डालने की अपील, कहा- देश को हित में रखते हुए मतदान करें....|....बीएसएफ की पूर्वी कमान के एडीजी ने भारत-बांग्लादेश सीमा का किया दौरा, तैयारियों का लिया जायजा....|....लोकसभा चुनाव: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बोले- देश के परमाणु हथियारों को खत्म कर देगा इंडी गठबंधन....|....पांच माह में विष्णुदेव सरकार ने 16000 करोड़ कर्जा लिया - कांग्रेस....|....नए वैरिएंट ने बढ़ाई मुसीबत, भारत में भी दर्ज किए गए मामले; इस देश में फिर से मास्क लगाने की अपील....|....भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा बढ़ाई गई, 11 से 2 बजे तक बंद रह सकता है DDU मार्ग...ट्रैफिक एडवाइजरी जारी....|....इन 4 टीमों ने प्लेऑफ में ली एंट्री, धोनी की टीम का टूट गया सपना....|....भारतीयों को बिना वीजा एंट्री देगा रूस; समझौते की तैयारी शुरू, पर्यटकों की होगी मौज !....|....नए राष्ट्रपति की शपथ से पहले ताइवान की संसद में चले लात-घूसे, चीन समर्थक विपक्ष के प्रस्ताव पर सांसद बिल लेकर भागा....|....​"भाजपा को लोकतंत्र खत्म करना है तो सामने आकर करे पीठ-पीछे क्यों कर रहे", तेजस्वी यादव का भाजपा पर हमला