बॉक्स ऑफिस पर चला रणबीर कपूर का जादू, ‘एनिमल’ ने एक दिन में कमाए 116 करोड़ रुपए

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

मुंबई 02 दिसंबर 2023। रणबीर कपूर की एनिमल एक दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। रणबीर कपूर की फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है, जिसकी वहज से मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ना शुरू कर दिया है। रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ ने अपनी रिलीज के पहले दिन दुनियाभर में 116 करोड़ रुपए की कमाई की है। इसके साथ ही मूवी पहले दिन कमाई के मामले में उनके करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्म बन गई है।

116 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली सबसे बड़ी फिल्म
निर्माता टी सीरिज ने शनिवार को पहले दिन की कमाई के आंकड़े साझा किया। फिल्म को उसकी रिलीज से पहले केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने ‘ए’ प्रमाण पत्र दिया था। टी सीरिज ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, ”सभी रिकॉर्ड ध्वस्त करने के लिए आया ‘एनिमल’….हिंदी सिनेमा में गैर अवकाश दिवस पर दुनियाभर में 116 करोड़ रुपए की कमाई करने वाली सबसे बड़ी फिल्म।

फिल्म ‘कबीर सिंह’ के निर्देशन के लिए मशहूर संदीप रेड्डी वंगा ने फिल्म का निर्देशन किया है, जिसमें अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वंगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित यह फिल्म शुक्रवार को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज हुई। 

पठान और गदर-2 को छोड़ा पीछे
‘एनिमल’ फिल्म ने 116 करोड़ रुपए की कमाई करने के साथ ‘पठान’ का रेकॉर्ड चकनाचूर कर दिया है। ‘पठान’ ने पहले दिन इंडिया में 57 करोड़ रुपए कमाई की थी जबकि वर्ल्डवाइड 104.80 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वहीं अगर सन्नी देओल की मूवी की बात करें तो इसनें पहले दिन देशभर में 40.1 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

Leave a Reply

Next Post

सुबह गुनगुने पानी में आधा चम्मच घी मिलाकर पीने से मिलते हैं यह बड़े फायदे

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव बिलासपुर 02 दिसंबर 2023। हेल्दी रहने के लिए अक्सर हेल्थ एक्सपर्ट्स दिन की शुरूआत गुनगुने पानी के साथ करने की बात कहते हैं. इससे पेट, स्किन और हेयर की हेल्थ अच्छी होती है. इसके अलावा भी गुनगुने पानी पीने के लाभ होते हैं. आज हम […]

You May Like

'भारतीय सेना के पांच बहादुर जवानों की शहादत पर दुख हुआ', लद्दाख हादसे पर बोले राजनाथ सिंह....|....उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा; ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, तीन घायल....|....चीन में भारतीय युवक का अपहरण, 1 करोड़ फिरौती न मिलने पर चौथी मंजिल से फैंक कर की हत्या....|....भारतीय महिला टीम ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड तोड़ा....|....नकली शराब से मौतों के बाद जागी स्टालिन सरकार, नियम और कड़े करने के लिए संशोधन विधेयक पेश किया....|....आतंक के खिलाफ जंग में भारत का कद बढ़ा, एफएटीएफ ने रेगुलर फॉलोअप वाले टॉप-5 देशों में किया शुमार....|....चीन और फिलिपींस के समुद्री विवाद पर बोला भारत; कहा- बलपूर्वक स्थिति बदलने का विरोध करते हैं....|....रूस के साथ जंग खत्म करने को तैयार यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- एक बड़ी योजना पर चल रहा काम....|....एक छोटी सी लापरवाही ने लील ली छह जिंदगियां, मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा....|....आतिशी के खिलाफ मानहानि का मामला, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुईं; अब 23 जुलाई को होगी सुनवाई