सुशांत सिंह राजपूत केस में कंगना रनोट बोलीं- ‘दावा साबित ना कर सकी तो अपना पद्मश्री लौटी दूंगी’

indiareporterlive
शेयर करे

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कंगना रनोट लगातार बॉलीवुड माफियाओं और इंडस्ट्री की कुछ नामी हस्तियों को लेकर बड़े खुलासे कर रही हैं। कंगना ने अपने कुछ वीडियोज शेयर कर करन जौहर और महेश भट्ट पर निशाना साधा था। उन्होंने कुछ ऐसी रिपोर्ट भी दिखाई हैं जिनमें सुशांत की छवि खराब करने की कोशिश की गई है। अब फिर एक बार एक्ट्रेस ने सुशांत मामले में बात करते हुए कहा है कि यदि इस मामले में किया गया उनका एक भी दावा झूठा निकलता है तो वो गौरवपूर्ण पद्मश्री अवॉर्ड वापस कर देंगी।

कंगना ने कुछ पुराने आर्टिक्ल दिखाते हुए वीडियो के जरिए कहा था कि सुशांत को इंडस्ट्री में लगातार रिजेक्शन और दबाव महसूस हो रहा था। सुशांत की मौत को एक्ट्रेस ने आत्महत्या नहीं बल्कि प्लान मर्डर बताया। अब इस मामले में रिपब्लिक टीवी को दिए एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने कहा, ‘मुंबई पुलिस ने मुझे बुलाया था और मैंने उनसे कहा था कि मैं मनाली में हूं इसीलिए आप मेरा स्टेटमेंट लेने के लिए किसी को भेज दीजिए। लेकिन उसके बाद मुझे कोई कॉल नहीं आया। अगर जो भी मैंने कहा है उसे में साबित नहीं कर पाई या गवाही नहीं दे पाई और अगर वो सब पब्लिक डोमेन में ना मिले तो मैं अपना पद्मश्री लौटा दूंगी’। गौरतलब है कि कंगना को 2020 में ही देश के चौथे सबसे गौरवपूर्ण पद्मश्री अवॉर्ड से नवाजा गया है।

आगे कंगना ने तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर पर निशाना लगाते हुए कहा, ‘आज तापसी और स्वरा जैसे जरुरतमंद आउटसाइडर्स उठेंगे और कहेंगे कि हमे इंडस्ट्री से प्यार है। मैं सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि अगर आपको इंडस्ट्री और करन जौहर से प्यार है तो आपको आलिया और अनन्या जितना काम क्यों नहीं मिल रहा है। उनकी उपस्थिती ही नेपोटिज्म का सबूत है। अब इसके बाद ऐसे आर्टिकल भी होंगे जो मुझे पागल दर्शाएंगे’।

कंगना ने किए इंडस्ट्री से जुड़े कई खुलासे

14 जून को हुई सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना ने दो वीडियो शेयर किए थे। इनमें उन्होंने बताया कि सुशांत ने काय पो छे, केदारनाथ और छिछौरी जैसी बेहतरीन फिल्में की थींं मगर उन्हें कभी स्वीकार नहीं किया गया और गली ब्वॉय जैसी घटिया फिल्म को सारे अवॉर्ड दिए गए। इसके बाद उन्होंने कुछ आर्टिकल के सबूत भी दिखाए जिसमें सुशांत के लिए काफी आपत्तिजनक बातें लिखी हैं।

https://www.instagram.com/tv/CBnUBBDhS7W/?utm_source=ig_web_copy_link

मुंबई पुलिस से नहीं हुई कंगना की बात

कंगना ने इस बातचीत के दौरान मुंबई पुलिस द्वारा बुलाए जाने की बात कही है हालांकि 2 जुलाई को उनकी टीम ने ट्विटर पर ऐसी खबरों को गलत बताया था। उन्होंने लिखा- ‘मिस कंगना को अब तक मुंबई पुलिस की ओर से इस तरह की कोई रिक्वेस्ट नहीं आई है। लेकिन अगर आती है तो वो कॉर्डिनेट करेंगी’।

Leave a Reply

Next Post

हाउसिंग बोर्ड के नव नियुक्त अध्यक्ष श्री जुनेजा ने बोर्ड की योजनाओं की ली जानकारी

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव रायपुर, 18 जुलाई 2020 छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल के नव नियुक्त अध्यक्ष कुलदीप सिंग जुनेजा द्वारा आज नया रायपुर स्थित छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल मुख्यालय पहुंचे और मण्डल की विभिन्न योजनाओं की जानकारी ली। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मंशा के […]

You May Like

केजरीवाल सरकार का सख्त आदेश, दिल्ली में एक जनवरी तक पटाखों के निर्माण व ऑनलाइन बिक्री पर बैन....|....सूरत में गणेश पंडाल में पथराव और झड़प, पुलिस ने 33 लोगों को हिरासत में लिया....|....भारत ने कनाडा से वीजा प्रोसेसिंग में पारदर्शिता का किया आह्वान, कहा- स्टडी वीजा के लिए परेशान हो रहे हैं छात्र....|....वो कोयला है...सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन पर क्रिकेटर योगराज सिंह का बड़ा बयान....|....'एक देशद्रोही आरएसएस को नहीं जान सकता', राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर भड़के गिरिराज सिंह....|....रेलवे ने विनेश और बजरंग पूनिया को दी बड़ी राहत, इस्तीफा स्वीकार....|....'लोकसभा नतीजों के बाद कोई भी प्रधानमंत्री से नहीं डरता', विदेशी धरती से पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी....|....मुंबई में बोले शाह- पारसी समुदाय का देश के विकास में अहम योगदान; बच्चों को मातृभाषा सिखाने की अपील....|....जिरिबाम में हुए हमले को लेकर मणिपुर पुलिस का बड़ा खुलासा; कहा- काफी दूर से आए होंगे हमलावर....|....दहशतगर्दों के घुसपैठ के मंसूबे नाकाम, सेना ने ढेर किए दो आतंकी; भारी मात्रा में हथियार बरामद