Bigg Boss 15: राखी सावंत पर क्यों भड़के सलमान खान? बोले- ‘ये एंटरटेनमेंट नहीं…’

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

मुंबई 16 जनवरी 2022। बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के इस वीकेंड का वार में एक बार फिर होस्ट सलमान खान घरवालों को अपना रौद्र रूप दिखाने वाले हैं. एक-दो या नहीं, इस वीकेंड का वार में कई कंटेस्टेंट सलमान खान के निशाने पर हैं. जिनमें तेजस्वी प्रकाश से लेकर राखी सावंत का नाम भी शामिल है. जी हां, बिग बॉस 15 के शनिवार के एपिसोड में सलमान खान ने राखी सावंत की क्लास भी लगा दी. सलमान खान ने ना सिर्फ राखी सावंत को फटकार लगाई, बल्की उनके एंटरटेनमेंट के तरीके को भी बोरिंग बताया है.

राखी सावंत के लिए सलमान खान की फटकार एक बड़ा सबक साबित होने वाला है, क्योंकि अब तक सलमान हमेशा राखी का साथ देते देखे गए हैं. ऐसे में राखी अपने एंटरटेनमेंट के तरीके में कितना बदलाव करती हैं, यह भी देखने लायक होगा. शो का एक प्रोमो वीडिया भी जारी किया गया है, जिसमें सलमान खान को राखी सावंत की क्लास लगाते देखा जा सकता है.

इस पर राखी अपनी सफाई देने की कोशिश करती हैं और कहती हैं- ‘करण कुंद्रा, तेजस्वी के बॉयफ्रेंड हैं. वे काफी इमोशनल हो जाते हैं.’ इस पर सलमान राखी से कहते हैं- ‘आपके कहने का मतलब है कि तेजस्वी करण के लिए खतरा हैं. आप ये कहना चाहती हैं?’ इस पर राखी भी हामी भरती हैं. बीते दिनों राखी सावंत को करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को यह सलाह देते भी देखा गया था कि उन्हें एक-दूसरे से अपनी नजदीकियां कम कर लेना चाहिए। तेजस्वी-करण को दी राखी की इस सलाह पर भी सलमान खान सवाल उठाते हैं, जिस पर राखी कहती हैं- ‘सर इन दोनों को दिन भर चिपके देखती हूं, तो मुझे कुछ होता है. इनका ज्यादा ही हो रहा था. मुझे इनसे जलन होती है.’ जिस पर सलमान राखी को फटकार लगाते हुए कहते हैं- ‘आप नेटवर्क को जानती हैं, जीतेंगे तो करण ही. आपको इतना सब कैसे पता है, जबकि इतना तो शो को बनाने वाले भी नहीं जानते. आप दूसरों के बजाय खुद पर फोकस क्यों नहीं करतीं. जब आप आई थीं, एंटरटेनमेंट कर रही थीं, लेकिन अब बोरियत हो रही है।

Leave a Reply

Next Post

विराट कोहली के टेस्ट कप्तानी छोड़ने पर आया रोहित शर्मा का बयान, कहा- शॉक्ड, लेकिन...

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 16 जनवररी 2022। पहले टी20, फिर वनडे और अब टेस्ट… विराट कोहली एक-एक कर तीनों फॉर्मेट की कप्तानी से या तो हट गए या हटा दिए गए. वो भी 4 महीने के भीतर. एक दिन पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर लंबा-चौड़ा पोस्ट कर टेस्ट […]

You May Like

शाहरुख खान ने लोगों से की वोट डालने की अपील, कहा- देश को हित में रखते हुए मतदान करें....|....बीएसएफ की पूर्वी कमान के एडीजी ने भारत-बांग्लादेश सीमा का किया दौरा, तैयारियों का लिया जायजा....|....लोकसभा चुनाव: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बोले- देश के परमाणु हथियारों को खत्म कर देगा इंडी गठबंधन....|....पांच माह में विष्णुदेव सरकार ने 16000 करोड़ कर्जा लिया - कांग्रेस....|....नए वैरिएंट ने बढ़ाई मुसीबत, भारत में भी दर्ज किए गए मामले; इस देश में फिर से मास्क लगाने की अपील....|....भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा बढ़ाई गई, 11 से 2 बजे तक बंद रह सकता है DDU मार्ग...ट्रैफिक एडवाइजरी जारी....|....इन 4 टीमों ने प्लेऑफ में ली एंट्री, धोनी की टीम का टूट गया सपना....|....भारतीयों को बिना वीजा एंट्री देगा रूस; समझौते की तैयारी शुरू, पर्यटकों की होगी मौज !....|....नए राष्ट्रपति की शपथ से पहले ताइवान की संसद में चले लात-घूसे, चीन समर्थक विपक्ष के प्रस्ताव पर सांसद बिल लेकर भागा....|....​"भाजपा को लोकतंत्र खत्म करना है तो सामने आकर करे पीठ-पीछे क्यों कर रहे", तेजस्वी यादव का भाजपा पर हमला