IND vs WI: सिर्फ कोलकाता और अहमदाबाद में हो सकते हैं भारत-वेस्टइंडीज के मैच, बीसीसीआई करेगी अंतिम फैसला

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 20 जनवरी 2022। वेस्टइंडीज के साथ होने वाले तीन वन डे और तीन टी-20 मुकाबलों की मेजबानी कोलकाता के इडेन गार्डन और अहमदाबाद के नवनिर्मित नरेंद्र मोदी स्टेडियम को सौंपे जाने की तैयारी कर ली गई है। कोरोना के चलते छह से 20 फरवरी से शुरू होने वाले वेस्टइंडीज दौरे को कई आयोजन स्थलों की बजाय दो स्थानों पर समेटने का फैसला लिया गया है। इस संबंध में बीसीसीआई की टूर व फिक्सचर कमेटी की बैठक बुधवार को हुई जिसमें कोलकाता और अहमदाबाद को सभी छह मुकाबलों की मेजबानी देने की सिफारिश की गई है। अंतिम फैसला बीसीसीआई को लेना है। बोर्ड एक से दो दिन में दौरे के आयोजन स्थलों की आधिकारिक घोषणा कर देगा।

बोर्ड की ओर से तय कार्यक्रम के अनुसार छह, नौ और 12 फरवरी को वेस्टइंडीज के साथ वन डे मुकाबले अहमदाबाद, जयपुर, कोलकाता में जबकि टी-20 मुकाबले 15, 18 और 20 फरवरी को कटक, विशाखापत्तनम और त्रिवेंद्रम में खेले जाने हैं। लेकिन देश में हाल ही में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों के चलते इस दौरे को एक साथ कई आयोजन स्थलों पर कराना संभव नहीं है। 

ऐसे में टूर व फिक्सचर कमेटी ने इस दौरे को महज दो आयोजन स्थल पर समेटने की सिफारिश कर दी। इसके लिए कमेटी ने कोलकाता और अहमदाबाद को उपयुक्त पाया है। अभी यह फैसला लेना भी बाकी है कि किस आयोजन स्थल पर वन डे कराने हैं या किस पर टी-20। बोर्ड अध्यक्ष सौरव गांगुली की अगुवाई में यह फैसला लिया जाना है।

Leave a Reply

Next Post

बेटियों को पिता की खुद से कमाई गई और विरासत में मिली संपत्ति पाने का हक, SC का अहम फैसला

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 21 जनवरी 2022। उच्चतम न्यायालय ने बृहस्पतिवार को एक अहम फैसले में कहा कि बिना वसीयत के मृत हिंदू पुरुष की बेटियां पिता की स्व-अर्जित और अन्य संपत्ति पाने की हकदार होंगी और उन्हें परिवार के अन्य सदस्यों की अपेक्षा वरीयता होगी. उच्चतम […]

You May Like

केजरीवाल सरकार का सख्त आदेश, दिल्ली में एक जनवरी तक पटाखों के निर्माण व ऑनलाइन बिक्री पर बैन....|....सूरत में गणेश पंडाल में पथराव और झड़प, पुलिस ने 33 लोगों को हिरासत में लिया....|....भारत ने कनाडा से वीजा प्रोसेसिंग में पारदर्शिता का किया आह्वान, कहा- स्टडी वीजा के लिए परेशान हो रहे हैं छात्र....|....वो कोयला है...सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन पर क्रिकेटर योगराज सिंह का बड़ा बयान....|....'एक देशद्रोही आरएसएस को नहीं जान सकता', राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर भड़के गिरिराज सिंह....|....रेलवे ने विनेश और बजरंग पूनिया को दी बड़ी राहत, इस्तीफा स्वीकार....|....'लोकसभा नतीजों के बाद कोई भी प्रधानमंत्री से नहीं डरता', विदेशी धरती से पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी....|....मुंबई में बोले शाह- पारसी समुदाय का देश के विकास में अहम योगदान; बच्चों को मातृभाषा सिखाने की अपील....|....जिरिबाम में हुए हमले को लेकर मणिपुर पुलिस का बड़ा खुलासा; कहा- काफी दूर से आए होंगे हमलावर....|....दहशतगर्दों के घुसपैठ के मंसूबे नाकाम, सेना ने ढेर किए दो आतंकी; भारी मात्रा में हथियार बरामद