कंगना रनोट को फिर याद आया बहन रंगोली चंदेल पर हुआ एसिड अटैक, कहा- ‘कोई मुझ पर भी…’

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 15 दिसंबर 2022। श्रद्धा वालकर मर्डर केस अभी तक पूरी तहर से शांत भी नहीं हुआ था कि एक बार फिर से दिल्ली ​बुरी तरह से दहल गई है। दिल्ली एसिड अटैक मामले ने आज पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। 17 वर्षीय एक लड़की पर दिल्ली के द्वारका में उस वक्त एसिड अटैक हुआ जब वह स्कूल से निकलकर घर जा रही थी। उस वक्त लड़की के साथ उनकी छोटी बहन थी जब उस पर दो बाइक सवारों ने एसिड फैंका। इस घटना से आज फिर से लोगों को नींदे उड़ा दी हैं। वहीं अब दिल्ली के एसिड अटैक मामले पर अभिनेत्री कंगना रनोट ने रिएक्ट किया है। ये भयानक दर्द कंगना की बड़ी बहन रंगोली चंदेल भी झेल चुकी है। ऐसे में दिल्ली की घटना ने कंगना ने की बहन रंगोली के एसिड हमले की दर्दनाक यादों को ताजा कर दी हैं।

कंगना ने सोशल मीडिया पर बयां किया एसिड अटैक का दर्द

कंगना रनोट ने हमेशा ही हर मुद्दे पर अपनी राय देती नजर आती हैं। ऐसे में दिल्ली एसिड अटैक मामले पर रिएक्ट करने से भला को खुद को कैसे रोक पाती। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए बहन रंगोली चंदेल के साथ हुए एसिड अटैक के भयानक और दर्दनाक यादों को ताजा किया। कंगना ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘जब मैं एक टीनेजर थी, उस वक्त मेरी बहन रंगोली चंदेल पर सड़क छाप रोमियो ने तेजाब से हमला किया था … इसके बाद उसे 52 सर्जरी से गुजरना पड़ा, उसे जिस मानसिक और शारीरिक चोट से गुजरना पड़ा इसकी कल्पना कोई नहीं कर सकता है। हमारा पूरा परिवार बर्बाद हो गया था… उस वक्त मुझे भी थेरेपी से गुजरना पड़ा था, क्योंकि मुझे डर था कि मेरे पास से गुजरने वाला कोई भी व्यक्ति मुझ पर तेजाब फेंक सकता है, जिसके कारण हर बार जब कोई बाइकर, कार, कोई अजनबी मेरे पास से गुजरता था तो मैं अपना चेहरा ढक लेती थी।

इन अपराधों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की जरूरत है

कंगना रनोट ने अपने इस नोट में सरकार से गंभीर और कड़े रूप से कार्रवाई करने की बात लिखी है। कंगना ने लिखा, ‘यह अत्याचार अभी तक रुके नहीं हैं…सरकार को इन अपराधों के खिलाफ बहुत कड़ी कार्रवाई करने की जरूरत है… मैं गौतम गंभीर से सहमत हूं। हमें एसिड हमलावरों के खिलाफ बहुत सख्त कदम उठाने की जरूरत है।’ कंगना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Next Post

विजय दिवस पर शहीदों को श्रद्धांजलि, राष्ट्रपति बोलीं- बलिदान की कहानियां हमें प्रेरित करती हैं

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 16 दिसंबर 2022। सीडीएस जनरल अनिल चौहान, सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे, वायु सेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल वीआर चौधरी और भारतीय नौसेना के उप प्रमुख वाइस एडमिरल एसएन घोरमडे ने विजय दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर माल्यार्पण किया। इस […]

You May Like

भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 10 विकेट से हराया, गेंदबाजों ने बरपाया कहर....|....नए मुख्य कोच पर आया बड़ा अपडेट, जय शाह ने बताया कब होगा एलान, सीनियर खिलाड़ियों पर भी कही यह बात....|....लोकसभा में माइक बंद करने के विपक्ष के आरोपों पर भड़के ओम बिरला, तीखा वार कहा- आसन के पास.......|....'आजादी के 77 साल बाद आपराधिक न्याय प्रणाली पूरी तरह से स्वदेशी', नए कानूनों पर अमित शाह का बयान....|....टीम इंडिया पर हुई पैसों की बारिश, इनाम में मिलेंगे 125 करोड़ रुपये, BCCI सचिव जय शाह ने किया ऐलान....|....'INDIA गठबंधन अब ये 'बुलडोजर न्याय' संसदीय प्रणाली पर नहीं चलने देगा', 3 नए आपराधिक कानूनों पर बोले मल्लिकार्जुन खरगे....|....दिल दहला देने वाला वीडियो: लोनावाला में छुट्टियां मनाने आए एक ही परिवार के 5 लोग झरने में बहे, 3 शव बरामद....|....फांसी के फंदे पर झूलती मिली 5 लोगों के परिवार की लाश....|....रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद, भारतीय टीम की जीत पर जताई थी खुशी, फोन पर भी हुई बात....|....संन्यास के बाद दिनेश कार्तिक को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए इस टीम के मेंटर और बल्लेबाजी कोच