शुभमन के शतक पर आई प्रतिक्रियाओं की बाढ़, विराट ने बताया स्टार तो पंत-युवी ने ‘प्रिंस’ को किया सलाम

शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 27 मई 2023। आईपीएल 2023 में शुक्रवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शुभमन गिल का तूफान आया। गुजरात के इस युवा ओपनर ने आईपीएल करियर का तीसरा शतक जड़ा। यह तीनों शतक उन्होंने चार मैचों के अंदर जड़े हैं। मुंबई के खिलाफ क्वालिफायर-2 के मुकाबले में शुभमन ने 60 गेंदों में सात चौके और 10 छक्के की मदद से 129 रन की पारी खेली। उनकी इस पारी के बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई। विराट कोहली से लेकर एबी डिविलियर्स और युवराज सिंह तक कई दिग्गजों ने शुभमन की जमकर तारीफ की है। दिग्गजों ने भारतीय क्रिकेट के इस नए ‘प्रिंस’ को सलाम किया।

सोशल मीडिया पर कुछ फैंस तो शुभमन को भारतीय क्रिकेट के ‘किंग’ कोहली से तुलना करने लगे हैं, क्योंकि दोनों बेहद कम उम्र में बेहतरीन कंसिस्टेंसी और स्ट्रोकप्ले दिखा रहे हैं। खुद कोहली ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी में शुभमन की तस्वीर शेयर की है। साथ ही स्टार का इमोजी लगाया है। भारत के 2011 विश्व कप विजेता ऑलराउंडर युवराज सिंह ने भी गिल की तारीफ की। युवराज ने ट्वीट किया, “भारतीय क्रिकेट के नए प्रिंस द्वारा एक और शानदार पारी !! 

पिछले साल कार दुर्घटना में चोटिल होने के बाद आईपीएल 2023 से चूकने वाले ऋषभ पंत ने भी गिल की पारी का आनंद लिया। इंस्टाग्राम स्टोरी में पंत ने कैप्शन में लिखा- क्लास बाबा। भारतीय मध्यक्रम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना ने भी ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- युवा उस्ताद शुभमन गिल का एक और शानदार शतक! भारतीय क्रिकेट का भविष्य उज्ज्वल है। रॉकिंग, चैंप!

दक्षिण अफ्रीका के महान बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने भी गिल की पारी की प्रशंसा की और कहा कि वह इस पारी को देखकर निशब्द हैं। डिविलियर्स ने ट्वीट किया- शुभमन गिल! वाह। मेरे पास शब्द नहीं हैं। मैच के महत्वपूर्ण पल को पहचानने और रन बनाने की गति में अचानक से तेजी लाने की उनकी क्षमता उन्हें उच्च श्रेणी में रखती है। यह भी ध्यान रखें कि उन्होंने ज्यादातर मैच अहमदाबाद में खेले हैं, जो सबसे बड़े मैदानों में से एक है। अच्छा खेले शुभमन।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी गिल के शतक की तारीफ करते हुए कहा, “शुभमन गिल की बैटिंग देखना अच्छा लगता है।” पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने भी गिल की पारी और उनकी “अद्भुत निरंतरता और रनों की भूख” की सराहना की। सहवाग ने ट्वीट किया- क्या खिलाड़ी है। चार मैचों में तीसरा शतक और कुछ शानदार शॉट्स। अद्भुत निरंतरता और भूख, जो बड़े खिलाड़ियों में दिखती है। इसी तरह का फॉर्म जारी रखें।

Leave a Reply

Next Post

एक भारत, श्रेष्ठ भारत पर सरकार का फोकस, पीएम मोदी ने सावरकर को किया याद

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 28 मई 2023। मन की बात कार्यक्रम की शुरुआत में पीएम मोदी ने कहा कि इस बार मन की बात का यह एपिसोड सेकेंड सेंचुरी की शुरुआत है। प्रधानमंत्री ने कहा कि ‘100वें एपिसोड के ब्रॉडकास्ट के समय एक प्रकार से पूरा देश […]

You May Like

'भारतीय सेना के पांच बहादुर जवानों की शहादत पर दुख हुआ', लद्दाख हादसे पर बोले राजनाथ सिंह....|....उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा; ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, तीन घायल....|....चीन में भारतीय युवक का अपहरण, 1 करोड़ फिरौती न मिलने पर चौथी मंजिल से फैंक कर की हत्या....|....भारतीय महिला टीम ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड तोड़ा....|....नकली शराब से मौतों के बाद जागी स्टालिन सरकार, नियम और कड़े करने के लिए संशोधन विधेयक पेश किया....|....आतंक के खिलाफ जंग में भारत का कद बढ़ा, एफएटीएफ ने रेगुलर फॉलोअप वाले टॉप-5 देशों में किया शुमार....|....चीन और फिलिपींस के समुद्री विवाद पर बोला भारत; कहा- बलपूर्वक स्थिति बदलने का विरोध करते हैं....|....रूस के साथ जंग खत्म करने को तैयार यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- एक बड़ी योजना पर चल रहा काम....|....एक छोटी सी लापरवाही ने लील ली छह जिंदगियां, मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा....|....आतिशी के खिलाफ मानहानि का मामला, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुईं; अब 23 जुलाई को होगी सुनवाई