हाउसिंग बोर्ड के आवासीय मेले में अंतिम दिन भी लगी भीड़

indiareporterlive
शेयर करे
इंडिया रिपोर्टर लाइव

रायपुर। छत्तीसगढ़ हाउसिंग बोर्ड की ओर से चल रहे आवासीय मेला का आज आखिरी दिन रहा, पांच दिनों तक चले इस आवासीय मेले के पांचों दिन लोगों की जबदस्त भीड़ रही। आवासीय मेले में घरों के साथ साथ व्यवसाय के लिए भी दुकानों की खरीदी पर भी 15 से 20 प्रतिशत की छूट दी गयी।

रायपुर से पिकनिक मनाने आए दो स्कूली बच्चे महानदी में डूबे, मौत

इस मेले में न केवल शहर से बल्कि पूरे प्रदेश से लोग बुकिंग कराने पहुंचे थे, आज आखरी दिन भी लोग फ्लैट, डुप्लेक्स, बंगले और घरों की जानकारी और बुकिंग करने पहुंचे…इसके अलावा और भी सुविधाएं दी गई जिसमें जिन ग्राहकों की किश्त जमा नहीं हुई थी, उस पर ब्याज पर लगने वाले शुल्क को माफ किया गया।

कुनकुरी की दो राईस मिलों पर छापा : 3842 क्विंटल धान, 2904 क्विंटल चावल और 35 हजार नग बारदाना जब्त

बता दें कि इसी तरह छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल का लक्ष्य है कि 31 मार्च 2020 तक अपने सभी निर्मित घरों का आवंटन कर दे…जिसकी जानकारी मंडल की वेबसाइट से ली जा सकती है।

Leave a Reply

Next Post

महानदी में डूबने से बच्चियों की मौत पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जताया शोक

शेयर करेरायपुर। राजधानी के भारत माता स्कूल के दो बच्चों की शनिवार को महानदी में डूबने से दो बच्चियों की मौत हो गई. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बच्चियों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है. इसके साथ पीड़ित परिवारों को 4-4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता स्वीकृत की है. भारत […]

You May Like

भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 10 विकेट से हराया, गेंदबाजों ने बरपाया कहर....|....नए मुख्य कोच पर आया बड़ा अपडेट, जय शाह ने बताया कब होगा एलान, सीनियर खिलाड़ियों पर भी कही यह बात....|....लोकसभा में माइक बंद करने के विपक्ष के आरोपों पर भड़के ओम बिरला, तीखा वार कहा- आसन के पास.......|....'आजादी के 77 साल बाद आपराधिक न्याय प्रणाली पूरी तरह से स्वदेशी', नए कानूनों पर अमित शाह का बयान....|....टीम इंडिया पर हुई पैसों की बारिश, इनाम में मिलेंगे 125 करोड़ रुपये, BCCI सचिव जय शाह ने किया ऐलान....|....'INDIA गठबंधन अब ये 'बुलडोजर न्याय' संसदीय प्रणाली पर नहीं चलने देगा', 3 नए आपराधिक कानूनों पर बोले मल्लिकार्जुन खरगे....|....दिल दहला देने वाला वीडियो: लोनावाला में छुट्टियां मनाने आए एक ही परिवार के 5 लोग झरने में बहे, 3 शव बरामद....|....फांसी के फंदे पर झूलती मिली 5 लोगों के परिवार की लाश....|....रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद, भारतीय टीम की जीत पर जताई थी खुशी, फोन पर भी हुई बात....|....संन्यास के बाद दिनेश कार्तिक को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए इस टीम के मेंटर और बल्लेबाजी कोच