भाजपा को आप का साथ: मोदी के दौरे से पहले बोले अरविंद केजरीवाल-पीएम की सुरक्षा पर राजनीति न हो

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 14 फरवरी 2022। आम आदमी पार्टी के कनवीनर अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोमवार के पंजाब दौरे से पहले कहा है कि पीएम की सुरक्षा पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी कभी भी राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता नहीं करती। अगर हम पंजाब में सत्ता में आए तो हम पंजाब और देश में सुरक्षा के मुद्दे पर केंद्र के साथ मिलकर काम करेंगे। पीएम की सुरक्षा के मुद्दे पर राजनीति नहीं होनी चाहिए लेकिन राजनीति दोनों तरफ से की गई। पत्रकारवार्ता में केजरीवाल ने कहा कि पंजाब को हराने के लिए सारी पार्टियां फिर से इकट्ठी हो गई हैं। इस बार पूरा पंजाब मिलकर इन पार्टियों को हराएगा। कांग्रेसी एक दूसरे को हराने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब में भ्रष्टाचार बहुत है। 

पीएम सुरक्षा की चूक का मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचा था

पिछली बार जब पीएम पंजाब में आए थे तो उनके काफिले के सामने प्रदर्शन के कारण वे दौरा रद्द कर लौट गए थे। पीएम की सुरक्षा में चूक का मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया था। कांग्रेस ने सीएम चरणजीत चन्नी के नेतृत्व में इस पर हमलावर रवैया अख्तियार कर लिया था। रविवार को लुधियाना में आए गृहमंत्री अमित शाह ने भी इस मामले में सीएम चन्नी पर निशाना साधते हुए कहा था कि जो सीएम पीएम की रास्ते में सुरक्षा नहीं दे सकता, वो पंजाब को क्या सुरक्षा देगा। सोमवार को मोदी जांलधर में रैली करने आ रहे हैं। ऐसे में भाजपा को इस मामले में आप का साथ मिल गया है।

चमकौर साहिब और भदौड़ से हार रहे चन्नी : केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने रविवार को दावा किया था कि चरणजीत सिंह चन्नी चमकौर साहिब और भदौड़ से से हार रहे हैं। चन्नी का मुख्यमंत्री का सपना सपना ही रहने वाला है। क्योंकि उनके दोनों हलकों में करवाए सर्वे में हैरानीजनक नतीजे सामने आए हैं। चन्नी मुख्यमंत्री बनने के चक्कर में दो स्थानों से चुनाव लड़ रहे हैं। अगर एक सीट से हार भी जाते हैं, तो दूसरी सीट शायद उनका सपना पूरा कर सके। उन्होंने चन्नी की दोनों सीटों चमकौर साहिब और भदौड़ पर तीन बार सर्वे करवाए थे और तीनों सर्वे के नतीजे हैरानीजनक सामने आए।  सिद्धू के मॉडल पर केजरीवाल ने कहा था कि उन्हें तो खुद कांग्रेस ने ही स्वीकार नहीं किया। सिद्धू के पंजाब मॉडल की घोषणा पर तो मैनिफेस्टो कमेटी के चेयरमैन प्रताप सिंह बाजवा ने किसी तरह की बैठक से इनकार कर दिया है। उन्होंने अकाली दल पर भी निशाना साधा और कहा कि अकाली दल गलत समाचार फैला रहा है। इस पर चुनाव कमीशन ने भी कार्रवाई की है। ऐसी कोई बात नहीं हुई, जिसमें 10 साल पुरानी गाड़ियां पंजाब में बंद किए जाने संबंधी कहा गया हो।

Leave a Reply

Next Post

एक्शन की दुनिया में एक साथ आएंगे अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव मुंबई 18 फरवरी 2022। बड़े मियां छोटे मियां के अनाउंसमेंट टीज़र को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद, यह स्पष्ट है कि दर्शक एक्शन के भूखे हैं और अली अब्बास ज़फ़र जानते हैं कि दर्शकों को सिनेमा हॉल में कोविड के बाद कैसे लाना है! वे […]

You May Like

भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 10 विकेट से हराया, गेंदबाजों ने बरपाया कहर....|....नए मुख्य कोच पर आया बड़ा अपडेट, जय शाह ने बताया कब होगा एलान, सीनियर खिलाड़ियों पर भी कही यह बात....|....लोकसभा में माइक बंद करने के विपक्ष के आरोपों पर भड़के ओम बिरला, तीखा वार कहा- आसन के पास.......|....'आजादी के 77 साल बाद आपराधिक न्याय प्रणाली पूरी तरह से स्वदेशी', नए कानूनों पर अमित शाह का बयान....|....टीम इंडिया पर हुई पैसों की बारिश, इनाम में मिलेंगे 125 करोड़ रुपये, BCCI सचिव जय शाह ने किया ऐलान....|....'INDIA गठबंधन अब ये 'बुलडोजर न्याय' संसदीय प्रणाली पर नहीं चलने देगा', 3 नए आपराधिक कानूनों पर बोले मल्लिकार्जुन खरगे....|....दिल दहला देने वाला वीडियो: लोनावाला में छुट्टियां मनाने आए एक ही परिवार के 5 लोग झरने में बहे, 3 शव बरामद....|....फांसी के फंदे पर झूलती मिली 5 लोगों के परिवार की लाश....|....रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद, भारतीय टीम की जीत पर जताई थी खुशी, फोन पर भी हुई बात....|....संन्यास के बाद दिनेश कार्तिक को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए इस टीम के मेंटर और बल्लेबाजी कोच