IND vs WI: भारत की जीत के बाद रोहित को भाया यह खिलाड़ी, अब हार्दिक पंड्या के लिए बज गई ‘खतरे की घंटी’

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 19 फरवरी 2022। विराट कोहली और ऋषभ पंत के अर्धशतकों के बाद भुवनेश्वर कुमार की डेथ ओवरों की कसी गेंदबाजी की मदद से भारत ने वेस्टइंडीज को दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में शुक्रवार को 8 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बनायी. कोहली ने 41 गेंदों पर 52 रन जबकि पंत ने 28 गेंदों पर नाबाद 52 रन बनाये. इन दोनों ने समान रन बनाने के साथ समान सात-सात चौके और एक-एक छक्का भी लगाया. पंत ने वेंकटेश अय्यर (18 गेंदों पर 33 रन, चार चौके, एक छक्का) के साथ पांचवें विकेट के लिये 35 गेंदों पर 76 रन की साझेदारी की जिससे भारत ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर पांच विकेट पर 186 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया. इसके जवाब में वेस्टइंडीज निकोलस पूरन (41 गेंदों पर 62, पांच चौके, तीन छक्के) और रोवमैन पावेल (36 गेंदों पर नाबाद 68, चार चौके, पांच छक्के) के बीच 100 रन की साझेदारी के बावजूद तीन विकेट पर 178 रन ही बना पाया। भारत ने इससे पहले वेस्टइंडीज को वनडे सीरीज में 3-0 से हराया था. दोनों टीम के बीच तीसरा और अंतिम टी20 मैच रविवार को ईडन गार्डन्स पर ही खेला जाएगा।

रोहित को भाया यह खिलाड़ी, हार्दिक पंड्या के लिए बजी खतरे की घंटी
मैच के बाद रोहित शर्मा काफी खुश दिखाई दिए हैं. कप्तान रोहित ने कोहली की बल्लेबाजी की तारीफ की और कहा कि, उनसे बेहतरीन बल्लेबाजी कर मेरे ऊपर से दवाब खत्म किया. उसकी यह पारी काफी अहम है. उसे इसकी जरूरत भी थी. वहीं, कप्तान ने पंत की भी तारीफ की. इसके अलावा रोहित ने वेंकटेश अय्यर को लेकर जो बातें की है वह यकीनन युवा खिलाड़ी को काफी आत्मविश्वास देगा. रोहित ने वेंकटेश अय़्यर को लेकर कहा कि,  ‘भारतीय टीम इस समय अय्यर जैसे खिलाड़ी की तलाश कर रही है, जो मध्यक्रम को मजबूत करने के साथ-साथ हरफनमौला कौशल दिखाए, वह कुछ ओवरों के साथ गेंदबाजी करने की क्षमता भी रखते हैं।

रोहित ने आगे कहा कि, ‘यह देखकर बहुत खुशी हुई कि वह (वेंकटेश अय्यर) कैसे आगे बढ़ा है. ऐसी परिपक्वता देखना बहुत ही सुखद है. वह अपने कौशल का समर्थन करता है और यही हर कप्तान चाहता है. अंत में, वह एक ओवर भी फेंकना चाहता था, हमें अपनी टीम में ऐसे किरदारों की जरूरत है।

Leave a Reply

Next Post

मध्य प्रदेश: कांग्रेस का डिजिटल सदस्यता अभियान, जिला प्रभारियों को दी जा रही ट्रेनिंग, कमलनाथ हुए बैठक में शामिल

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव भोपाल 20 फरवरी 2022। मध्य प्रदेश कांग्रेस ने 2023 विधानसभा चुनावों की तैयारी शुरू कर दी है। डिजिटिल सदस्यता अभियान की जिला प्रभारियों को ट्रेनिंग दी जा रही है। बैठक में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ भी शामिल हुए।  भोपाल कांग्रेस मुख्यालय में रविवार को डिजिटल […]

You May Like

शाहरुख खान ने लोगों से की वोट डालने की अपील, कहा- देश को हित में रखते हुए मतदान करें....|....बीएसएफ की पूर्वी कमान के एडीजी ने भारत-बांग्लादेश सीमा का किया दौरा, तैयारियों का लिया जायजा....|....लोकसभा चुनाव: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बोले- देश के परमाणु हथियारों को खत्म कर देगा इंडी गठबंधन....|....पांच माह में विष्णुदेव सरकार ने 16000 करोड़ कर्जा लिया - कांग्रेस....|....नए वैरिएंट ने बढ़ाई मुसीबत, भारत में भी दर्ज किए गए मामले; इस देश में फिर से मास्क लगाने की अपील....|....भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा बढ़ाई गई, 11 से 2 बजे तक बंद रह सकता है DDU मार्ग...ट्रैफिक एडवाइजरी जारी....|....इन 4 टीमों ने प्लेऑफ में ली एंट्री, धोनी की टीम का टूट गया सपना....|....भारतीयों को बिना वीजा एंट्री देगा रूस; समझौते की तैयारी शुरू, पर्यटकों की होगी मौज !....|....नए राष्ट्रपति की शपथ से पहले ताइवान की संसद में चले लात-घूसे, चीन समर्थक विपक्ष के प्रस्ताव पर सांसद बिल लेकर भागा....|....​"भाजपा को लोकतंत्र खत्म करना है तो सामने आकर करे पीठ-पीछे क्यों कर रहे", तेजस्वी यादव का भाजपा पर हमला