चेपक में चेन्नई की हैदराबाद पर लगातार चौथी जीत, तीन विकेट लेने वाले जडेजा बने प्लेयर ऑफ द मैच

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 22 अप्रैल 2023। आईपीएल 2023 के 29वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हरा दिया है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की टीम 20 ओवर में सात विकेट गंवाकर महज 134 रन ही बना सकी। जवाब में चेन्नई ने 18.4 ओवर में तीन विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। चेन्नई के लिए डेवोन कॉन्वे ने 57 गेंदों में 12 चौके और एक छक्के की मदद से 77 रन की नाबाद पारी खेली। हालांकि, मैच में तीन विकेट लेने वाले रवींद्र जडेजा को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

हैदराबाद के खिलाफ चेपक में अजेय है चेन्नई

यह चेन्नई के चेपक मैदान पर सीएसके की हैदराबाद पर लगातार चौथी जीत है। धोनी की टीम यहां हैदराबाद से कोई मुकाबला नहीं हारी है 100 प्रतिशत जीत का रिकॉर्ड है। वहीं, चेन्नई की यह आईपीएल में हैदराबाद पर लगातार दूसरी और पिछले छह मैचों में पांचवीं जीत है। 2022 में एक मैच हैदराबाद ने जीता था। इसके बाद चेन्नई ने पिछले साल एक मैच और इस साल एक मैच जीता है। ओवरऑल दोनों टीमों के बीच 19 मैच खेले गए हैं। 14 मैच चेन्नई और पांच मैच हैदराबाद ने जीते हैं।

जडेजा की फिरकी का जादू

इसके बाद महीश तीक्षणा ने कप्तान एडेन मार्करम को चलता किया। तीक्षणा ने मार्करम को विकेटकीपर धोनी के हाथों कैच कराया। वह 12 गेंदों में 12 रन बना सके। फिर जडेजा की फिरकी का जादू देखने को मिला और छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए मयंक अग्रवाल को धोनी के हाथों स्टंप कराया। वह एक बार फिर फेल रहे और दो रन बना सके।

हेनरिच क्लासेन 16 गेंदों में 17 रन बनाकर महीश पथिराना की गेंद पर आउट हुए। मार्को यानसेन 22 गेंदों में 17 रन बनाकर नाबाद रहे। वहीं, पारी की आखिरी गेंद पर वॉशिंगटन सुंदर नौ रन बनाकर रन आउट हुए। चेन्नई की ओर से जडेजा ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए। वहीं, आकाश सिंह, तीक्षणा और पथिराना को एक-एक विकेट मिला।

Leave a Reply

Next Post

सचिन बोले- वनडे में बल्लेबाजों का दबदबा, गेंदबाजों को भी दिया जाए महत्व, टेस्ट के लिए कही यह बात

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 22 अप्रैल 2023। महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने शुक्रवार को कहा कि वनडे क्रिकेट में बल्लेबाजों का अधिक दबदबा है और गेंदबाजों को भी महत्व मिलना चाहिए। वनडे में गेंद व बल्ले के बीच असंतुलन पर भी ध्यान दिया जाए। उन्होंने कहा कि […]

You May Like

"आयुष्मान कार्ड न होने पर भी मरीजों को मिलेगा 15 लाख रुपये तक मुफ्त इलाज", सीएम चंपई का ऐलान....|....पीएम हसीना बोलीं- तीस्ता परियोजना पर भारत और चीन दोनों के प्रस्तावों पर विचार करेगा बांग्लादेश....|....चार दिन बाद खुले कामाख्या मंदिर के कपाट, दर्शन के लिए उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़....|....अमरनाथ यात्रा पर छाया आतंकी साया,  सुरक्षा को लेकर सुरक्षाबल चप्पे-चप्पे पर रख रहे इस तरह नजर....|....19 दिन से अंतरिक्ष में फंसी सुनीता विलियम्स, जुलाई में घर वापसी की उम्मीद....|....कर्नाटक के मंगलुरु में बड़ा हादसा, दीवार गिरने से एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत....|....असदुद्दीन ओवैसी के 'जय फिलिस्तीन' के नारे पर मचा सियासी बवाल, राष्ट्रपति के पास पहुंचा मामला....|....राउज एवेन्यू कोर्ट में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ी, दिए गए चाय और बिस्कुट....|....चीन और भारत के मजबूत संबंध दोनों के लिए बेहतर, चीनी राजदूत बोले- यह विश्व शांति के लिए भी जरूरी....|....'भारत यूएन जैसे बहुपक्षीय मंचों पर अफ्रीका की बड़ी भूमिका का समर्थक', खास मौके पर बोले जयशंकर