वैष्णव बोले- आंध्र में मंदिर विकास पर 60 करोड़ का निवेश; तेलंगाना में भाग्यलक्ष्मी मंदिर पहुंचे नए विधायक

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

अमरावती 09 दिसंबर 2023। केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम दौरे पर पहुंचे। वराह लक्ष्मी नरसिम्हा मंदिर के दौरे पर पहुंचे। मंदिर में दर्शन-पूजन के बाद वैष्णव ने कहा, जल्द ही इस मंदिर को लगभग 60 करोड़ रुपये के निवेश के साथ विकसित किया जाएगा। केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी ने बताया कि कई नई परियोजनाओं को आंध्र प्रदेश में एकीकृत किया जाएगा। आने वाले दिनों में रेलवे से राज्य को 60,000 करोड़ रुपये का निवेश मिलने जा रहा है। उन्होंने कहा कि हम राज्य सरकार के साथ मिलकर सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं।

तेलंगाना में मंदिर दर्शन करने पहुंचे नवनिर्वाचित भाजपा विधायक
आंध्र प्रदेश के अलावा पड़ोसी राज्य तेलंगाना में प्रदेश भाजपा प्रमुख जी किशन रेड्डी नवनिर्वाचित विधायकों के साथ चारमीनार स्थित भाग्य लक्ष्मी मंदिर पहुंचे। भाजपा विधायकों ने मंदिर का दौरा कर पूजा-अर्चना और प्रार्थना की।

आंध्र प्रदेश को केंद्र से समर्थन मिलता रहेगा
वैष्णव ने कहा, विशाखापत्तनम एक आईटी हब है इसलिए हमें एक ऐसी इमारत बनानी होगी जो आधुनिक हो और शहर की आकांक्षाओं के अनुरूप हो। उन्होंने कहा, आंध्र प्रदेश के लिए फंडिंग बहुत अधिक रहेगी। आंध्र प्रदेश के लिए फंडिंग 8,406 करोड़ रुपये है। आंध्र में रेलवे के विकास के लिए भी हमारी सरकार प्रतिबद्ध है। उन्होंने केंद्रीय परियोजनाओं के क्रियान्वयन के लिए राज्य सरकार का आभार भी प्रकट किया। सरकार को हमारा ईमानदार समर्थन मिलता रहेगा।

Leave a Reply

Next Post

महाराष्ट्रः पुणे में बड़ा हादसा, मोमबत्ती बनाने वाली एक फैक्टरी में लगी आग, 6 लोगों की मौत

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव पुणे 09 दिसंबर 2023। महाराष्ट्र में पुणे जिले के पिंपरी चिंचवड इलाके में मोमबत्ती बनाने वाली एक फैक्टरी में शुक्रवार को आग लगने से कम से कम छह लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 अन्य लोग घायल हो गए। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। […]

You May Like

पीएम मोदी बोले- मणिपुर को भड़काने वाले अपनी हरकतें छोड़ें; पेपरलीक पर विपक्ष को घेरा, युवाओं को किया आश्वस्त....|....जीका वायरस को लेकर अलर्ट, केंद्र सरकार ने सभी राज्यों के लिए जारी की एडवाइजरी....|....एक्टर विजय ने नीट परीक्षा लीक मामले पर की टिप्पणी, बोले- इस परीक्षा से अब लोगों का यकीन उठ गया है....|....महिलाओं की सुरक्षा के लिए सभी जिलों में खुलेंगे महिला पिंक थाने....|....मणिपुर में गृहयुद्ध जैसे हालात पर लोकसभा में पीएम मोदी ने एक भी शब्द नहीं कहा, कांग्रेस का भाजपा पर आरोप....|....उत्तराखंड में भारी बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त, चीन सीमा से कटा संपर्क, मंडल में 55 सड़कें बंद....|....कोहली को प्लेयर ऑफ द मैच पुरस्कार मिलने पर मांजरेकर ने जताई आपत्ति, इस कारण की आलोचना....|....सलमान के साथ 'बब्बर शेर' पर कबीर खान ने तोड़ी चुप्पी, कैटरीना कैफ को लेकर कही ये बात....|....सिसोदिया और के कविता को फिर झटका, कोर्ट ने दोनों की न्यायिक हिरासत 25 जुलाई तक बढ़ाई....|....विश्व विजेता टीम इंडिया की फ्लाइट में फिर देरी, अब इस समय बारबाडोस से निकल सकते हैं भारतीय खिलाड़ी