करीना ने आलिया की गायकी पर किया कटाक्ष, बेबो बोलीं- पता नहीं आपकी आवाज इतनी अच्छी है या नहीं

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

मुंबई 09 अक्टूबर 2024। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अदाकारी के साथ गायकी में भी माहिर हैं। आलिया ने हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में समझावां गाना गाकर अपनी संगीत प्रतिभा का परिचय पहले ही दे दिया है। इसके बाद उन्होंने उड़ता पंजाब के लिए दिलजीत दोसांझ का गाना इक कुड़ी गाया। आलिया के प्रशंसक उनके गायन की शुरू से सराहना करते आए हैं, वहीं लगता है कि उनकी भाभी करीना कपूर खान इस बात से सहमत नहीं हैं। करीना के शो, वॉट वीमेन वांट के प्रोमो में, वह आलिया की गायकी पर कटाक्ष करती हुई नजर आईं। आलिया ने बताया कि जब वह छोटी थीं, तब उन्हें गाने का शौक था। इस पर करीना ने कहा, “मुझे नहीं पता कि आपकी आवाज इतनी अच्छी है या नहीं।” आलिया ने जवाब दिया, “मैं अपने बाथरूम में गा सकती हूं।” फिर क्लिप में श्रेया घोषाल कहती हैं, “बंद करो अब यह।

हाल ही में आलिया भट्ट ने पुष्पा: द राइज़ का लोकप्रिय ट्रैक ऊ अंतावा गाकर प्रशंसकों को काफी प्रभावित किया, जब आलिया ने गाना गाया तो उस समय सामंथा रुथ प्रभु भी शामिल थीं। आलिया भट्ट ने हाल ही में देवरा का चुट्टामल्ले गाना भी गाया और अपने हुनर से जूनियर एनटीआर और करण जौहर को प्रभावित किया। आलिया ने गाने का मूल, तमिल संस्करण गाया, जिससे सुनने के बाद जूनियर एनटीआर ने कहा, ‘ओ मोई गॉड’। काम की बात करें तो आलिया भट्ट और वेदांग रैना अपनी एक्शन से भरपूर फिल्म जिगरा में दर्शकों को प्रभावित करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। यह फिल्म 11 अक्तूबर को रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज से पहले आलिया जमकर फिल्म का प्रचार कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जिगरा को U/A सर्टिफिकेट मिला है और इसका रन टाइम 155 मिनट है। इसका मतलब है कि फिल्म की अवधि 2 घंटे और 35 मिनट है।

आलिया भट्ट इस फिल्म की मुख्य नायिका हैं और उन्होंने करण जौहर के साथ मिलकर इस वसन बाला निर्देशित फिल्म का सह-निर्माण किया है। आने वाली फिल्म में आलिया और वेदांग भाई-बहन की भूमिका निभा रहे हैं और उनकी केमिस्ट्री को दर्शकों से प्रशंसा मिल रही है। अपने भाई को बचाने के लिए आलिया एक मिशन पर निकल पड़ती है।

Leave a Reply

Next Post

"कांग्रेस पार्टी के साथ जो भी जाएगा वह हारेगा", हरियाणा नतीजों पर बोले सम्राट चौधरी- जनता ने पीएम मोदी को दिया प्यार

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव पटना 09 अक्टूबर 2024। बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने भाजपा को हरियाणा में मिली जीत पर खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अब हारने के लिए जानी जाती है और कांग्रेस पार्टी इस लोकतंत्र की हत्या कर रही है। जिस तरह लोकतंत्र में […]

You May Like

नड्डा ने की भाजपा की चुनावी सफलता की प्रशंसा : कहा, ‘मोदी है तो मुमकिन है'....|....जम्मू-कश्मीर : अनंतनाग जिले में अगवा जवान की हत्या, शरीर पर मिले गोलियों और चाकू के निशान....|....हरियाणा हारने के बाद राहुल गांधी ने तोड़ी चुप्पी, पहला रिएक्शन आया सामने....|...."कांग्रेस पार्टी के साथ जो भी जाएगा वह हारेगा", हरियाणा नतीजों पर बोले सम्राट चौधरी- जनता ने पीएम मोदी को दिया प्यार....|....करीना ने आलिया की गायकी पर किया कटाक्ष, बेबो बोलीं- पता नहीं आपकी आवाज इतनी अच्छी है या नहीं....|....ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को हराया, अब भारत के लिए राह हुई कठिन, जानें सेमीफाइनल में पहुंचने का समीकरण....|....लद्दाख में स्थापित की गई एशिया की सबसे बड़ी इमेजिंग चेरेनकोव दूरबीन, खुलेंगे ब्रह्मांड के रहस्य....|....आज देशभर में भूख हड़ताल करेंगे डॉक्टर्स, आरजी कर अस्पताल के 50 डॉक्टरों ने दिया इस्तीफा....|....हरियाणा में काम आई सोशल इंजीनियरिंग, जम्मू ने दर्शाया कमजोर नहीं पड़ी हिंदुत्व राजनीति की धार....|....आरजी कर अस्पताल के 50 वरिष्ठ डॉक्टरों ने दिया इस्तीफा, आंदोलनकारियों के साथ दिखाई एकजुटता