धौलपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, बस और टेंपो की टक्कर में गई 12 लोगों की जान

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

धौलपुर 20 अक्टूबर 2024। राजस्थान के धौलपुर जिले में शनिवार देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। एक तेज रफ्तार स्लीपर कोच बस ने टेंपो को टक्कर मार दी। हादसे में टेंपो सवार 12 लोगों की मौत हो गई। ये सभी लोग एक भात कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे। हादसे में जान गंवाने वालों में आठ बच्चों और तीन महिलाओं समेत 12 लोग शामिल हैं। हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल भी बताएं जा रहे हैं, जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसा इतना भयानक था कि घटना स्थल पर शव ही शव बिखर गए। मौके पर चीख पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को बाड़ी राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बाड़ी शहर के करीम गुमट में रहने वाले नहून और जहीर परिवार के करीब 14 लोग बरौली गांव में एक रिश्तेदार के यहां भात समारोह में शामिल होने गए थे। देर रात करीब 11:30 बजे यह सभी लोग टेंपो से वापस लौट रहे थे, इस दौरान नेशनल हाईवे-11 बी पर सुन्नीपुर गांव के पास एक तेज रफ्तार स्लीपर कोच बस ने टेंपो को टक्कर मार दी। यह बस धौलपुर से जयपुर जा रही थी। तेज रफ्तार बस की टक्कर से टेंपो के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई, राहगीरों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सभी घायलों को बाड़ी अस्पताल पहुंचाया। डॉक्क्ट ने जांच के बाद 12 लोगों को मृत घोषित कर दिया, जबकि दो प्राथमिकी उपचार के बाद गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां उनका इलाज चल रहा है। 

इनकी हुई मौत
हादसे में 13 वर्षीय आसमा पुत्री बंटी, 35 वर्षीय बंटी पुत्र गफफो, 7 वर्षीय सलमान पुत्र बंटी, 5 वर्षीय साकिर पुत्र बंटी, 9 वर्षीय दानिश पुत्र जहीर, 5 वर्षीय असीम का पुत्र, 30 वर्षीय जरीना पत्नी नहनू, 10 वर्षीय आशियाना पुत्री नहनू, 8 वर्षीय सुखी पुत्री नहनू, 9 बर्षीय सानिज पुत्र नहनू की घटना स्थल पर मौत हुई है। वहीं, जिला अस्पताल रेफर किए गए घायलों में 34 बर्षीय महिला जुली ने रास्ते में दम तोड़ दिया है। मृतकों में एक अन्य भी शामिल है।

इनका चल रहा इलाज
हादसे में घायल 37 वर्षीय धर्मेंद्र पुत्र मलखान और 11 वर्षीय साजिद पुत्र आशिक को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। गंभीर हालत में उनका इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Next Post

ईरान पर बड़े हमले की तैयारी कर रहा इस्राइल, अमेरिका के लीक दस्तवेजों से हुए खुलासे से हड़कंप

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव वांशिगटन 20 अक्टूबर 2024। अमेरिका के दो बेहद खुफिया दस्तावेज लीक होने से हड़कंप मच गया है। दरअसल इन लीक दस्तावेजों में कथित तौर पर ईरान पर इस्राइली हमले के लिए सैन्य तैयारियों का जिक्र किया गया है। लीक दस्तावेज अमेरिका की नेशनल जियोस्पेशियल इंटेलीजेंस […]

You May Like

बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी, पुंछ से दो आतंकी गिरफ्तार....|....हैदराबाद के पब में छापा, अवैध गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में 140 गिरफ्तार, इनमें 40 महिलाएं....|....आज फिर कई फ्लाइट्स को मिली बम की धमकी, एयरलाइंस ने कहा- यात्रियों की सुरक्षा प्राथमिकता....|....सीएम ममता बनर्जी की अपील के बाद भी जूनियर डॉक्टरों का अनशन 16वें दिन भी जारी, न्याय की कर रहे मांग....|....खालिस्तान समर्थक ट्रूडो को बड़ा झटका:  कनाडाई राजनेता ने आंतकी निज्जर की पहचान  को लेकर किया बड़ा खुलासा !....|....'एच1बी वीजा अब बीती बात', केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने भारत-अमेरिका संबंधों को लेकर कही बड़ी बात....|....एलन मस्क ने वोटिंग मशीन की विश्वसनीयता पर उठाए सवाल, कहा- केवल कागज के मतपत्रों का इस्तेमाल करें....|....'हमारी स्वतंत्रता को सम्मान दें और यथास्थिति को कमजोर न करें', ताइवान की चीन से अपील....|....ईरान पर बड़े हमले की तैयारी कर रहा इस्राइल, अमेरिका के लीक दस्तवेजों से हुए खुलासे से हड़कंप....|....धौलपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, बस और टेंपो की टक्कर में गई 12 लोगों की जान