रेडी टू ईट प्रदाय करने के लिए महिला स्व सहायता समूह से प्रस्ताव आमंत्रित

indiareporterlive
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

बिलासपुर 8 सितम्बर 2020। महिला एवं बाल विकास विभाग जिला बिलासपुर के एकीकृत बाल विकास परियोजना मस्तूरी, सीपत, बिल्हा एवं तखतपुर अंतर्गत विभिन्न सेक्टरों में संचालित आंगनबाड़ी केन्द्रों में रेडी टू ईट पूरक पोषण आहार प्रदान करने  हेतु सक्षम महिला एवं स्व सहायता समूहों से प्रस्ताव आमंत्रित किये जाते है।

आवेदन पत्र जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला एवं बाल विकास विभाग कार्यालय में 10 सितम्बर से 24 सितम्बर तक कार्यालयीन समय प्रातः 10ः30 बजे से अपरान्ह 05ः30 बजे तक प्रस्तुत किये जा सकते है। कार्य से संबंधित शर्ते व विस्तृत विवरण 01 दिन पूर्व तक कार्यालयीन समय में प्राप्त किये जा सकते है। आवेदन पत्र उन्हीं महिला स्व सहायता समूहों से स्वीकार किया जायेगा, जो संबंधित सेक्टर में आने वाले ग्राम या कस्बा के अंतर्गत शामिल हो।

बाल विकास परियोजना मस्तूरी अंतर्गत मल्हार सेक्टर के 29 आंगनबाड़ी केन्द्रों में रेडी टू ईट प्रदाय किया जाना है। इसी तरह परियोजना मस्तूरी अंतर्गत जयरामनगर सेक्टर के 28 आंगनबाड़ी केन्दों, इसी परियोजना अंतर्गत लोहर्सी सेक्टर के 28 केन्द्रों, परियोजना सीपत अंतर्गत सीपत सेक्टर के 25 केन्द्रों, परियोजना बिल्हा अंतर्गत के हरदीकला सेक्टर के 27 केन्द्रों और परियोजना तखतपुर अंतर्गत गिरधौना सेक्टर के 25 आंगनबाड़ी केन्द्रों में रेडी टू ईट प्रदाय हेतु महिला स्व सहायता समूहों से प्रस्ताव आंमत्रित किया गया है।

Leave a Reply

Next Post

बिल्हा एवं मस्तुरी तहसीलों में कंटनेमेंट क्षेत्र घोषित

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव बिलासपुर 8 सितंबर 2020। कोविड-19 के पॉजिटिव केस पाये जाने के बाद कोरोना वायरस के संक्रमण के फैलाव की रोकथाम की दृष्टि से बिल्हा एवं मस्तुरी तहसीलों में कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित किया गये है। अनुविभागीय दंडाधिकारी एवं इंसीडेंट कंमाडर द्वारा तहसील बिल्हा अंतर्गत हाईकोर्ट आवासीय […]

You May Like

संसद में हिंदू हिंसा बयान पर भड़के कपिल देव अग्रवाल, कहा-राहुल गांधी को न तो हिंदू समाज की समझ है ना ही हिंदू संस्कृति की....|....योगी सरकार की नाकामी है हाथरस की घटना, बाबा को बचाकर सेवादारों को फंसाया जा रहाः अजय राय....|....उत्तराखंड में भूस्खलन से बद्रीनाथ, यमुनोत्री हाईवे बंद, 125 सड़कें ब्लाॅक....|....टीम इंडिया के विजय जुलूस के दौरान कई फैंस की तबीयत बिगड़ी, किसी को लगी चोट तो कोई बेहोश होकर गिरा....|....'समस्या अंदर तक है या फिर...', कक्षा 6 की किताबों की छपाई में देरी पर केंद्र पर बरसी कांग्रेस....|....'लंबित मामलों के तत्काल समाधान के लिए विशेष लोक अदालतों का लाभ लें', नागरिकों से सीजेआई चंद्रचूड़ की अपील....|....असम में बाढ़ ने और बिगाड़े हालात, 29 जिलों में 21 लाख से अधिक लोग प्रभावित; छह और की मौत....|....टीम इंडिया ने वंदे मातरम गाते हुए लगाया विजय लैप, फैंस ने दिया साथ, देखें भावुक करने वाला वीडियो....|....देश की एक और उपलब्धि, 2023-24 में भारत में हुआ 1.27 लाख करोड़ रुपये का रक्षा उत्पादन....|....केजरीवाल की याचिका पर हाईकोर्ट में सुनवाई, सीबीआई को कोर्ट का नोटिस; 17 जुलाई को सुनवाई