अनिल कपूर और रणबीर कपूर के बाद एनिमल से सामने आया रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक, किरदार से भी उठा पर्दा

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

मुंबई 23 सितम्बर 2023। बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म ‘एनिमल’ का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित ‘एनिमल’ को लेकर फैन्स के बीच काफी क्रेज है। हाल ही में इस फिल्म से रणबीर कपूर और अनिल कपूर का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया है। अब इस कड़ी में अगला नाम साउथ सुपरस्टार रश्मिका मंदाना का जुड़ गया है। ‘एनिमल’ से रश्मिका का फर्स्ट लुक पोस्टर शनिवार को सामने आया।

काफी समय पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें रश्मिका मंदाना हिंदी सिनेमा एक्टर रणबीर कपूर के साथ पहाड़ों में शूटिंग करती नजर आ रही थी। इस वीडियो के सामने आने के बाद पता चला कि रणबीर और रश्मिका एक फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिसका नाम ‘एनिमल’ है। अब इस फिल्म से रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है।

शनिवार को रश्मिका मंदाना ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ‘एनिमल’ से अपने लुक की झलक दिखाई। इस ट्वीट में रश्मिका ने लिखा है- ”गीतांजलि से मिलिए.” ऐसे में साउथ एक्ट्रेस ने इस बात की भी जानकारी दी है कि एनिमल में उनके किरदार का नाम क्या होने वाला है। इस पोस्टर में साफ देखा जा सकता है कि लाल और सफेद कॉम्बिनेशन की इस साड़ी में रश्मिका मंदाना अपनी सादगी से सभी को हैरान कर रही हैं. किसी का दिल जीतना।

सोशल मीडिया पर रश्मिका मंदाना का एनिमल मूवी लुक काफी पसंद किया जा रहा है। रश्मिका मंदाना से पहले फिल्म ‘एनिमल’ से रणबीर कपूर और अनिल कपूर का लुक सामने आ चुका है। इस फिल्म का टीजर भी जल्द ही रिलीज किया जाएगा. आपको बता दें कि डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ का टीजर 28 सितंबर को सुबह 10 बजे रिलीज किया जाएगा।

Leave a Reply

Next Post

'डॉन 3' में शाहरुख की जगह रणवीर सिंह को क्यों लिया, फरहान ने बताई वजह

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। फिल्म ने तगड़ी कमाई की थी। 2006 में रिलीज हुई शाहरुख की फिल्म ‘डॉन’ भी काफी पॉपुलर रही थी। डॉन के अबतक दो सीक्वल आ चुके हैं। कई साल से […]

You May Like

रूस-यूक्रेन: राष्ट्रपति जेलेंस्की को डर- पुतिन को चीन का समर्थन, लंबा खींचेगा युद्ध; 27 महीने से जारी है लड़ाई....|....जेल लौटने से पहले अरविंद केजरीवाल का मोदी सरकार पर बड़ा हमला: '4 जून को बीजेपी नहीं जीतेगी'....|....टी20 विश्व कप के एक ओवर में सर्वाधिक रन लुटाने वाले दूसरे गेंदबाज बने गॉर्डन, आरोन की रिकॉर्ड पारी....|....असम में बाढ़ और तूफान के कारण अबतक 15 लोगों की जान गई, छह लाख से ज्यादा प्रभावित....|....कट्टरपंथी नेता अहमदीनेजाद फिर राष्ट्रपति बनने की रेस में शामिल, अयातुल्लाह खुमैनी की बढ़ सकती है परेशानी....|....नाटो का एशिया-प्रशांत संस्करण बनाने की कोशिश कर रहा अमेरिका, चीन के शीर्ष रक्षा अधिकारी का बड़ा बयान....|....मुक्केबाज अमित पंघाल ने हासिल किया ओलंपिक कोटा, क्वालिफिकेशन टूर्नामेंट के अंतिर-4 में पहुंचे....|....जम्मू कश्मीर: नियंत्रण रेखा के पार लॉन्च पैड सक्रिय, 60 से 70 आतंकवादी घुसपैठ की फिराक में- डीजीपी आरआर स्वैन....|....भारत में नामित चीनी राजदूत शू फीहोंग राष्ट्रपति मुर्मू से मिले, बोले- विकास में योगदान देंगे....|....प्रज्ञानंद ने दूसरे नंबर के खिलाड़ी कारुआना को हराया, क्लासिकल शतरंज में हासिल की ये विशेष उपलब्धि