विदेश से छात्रों को लाने में जुटे सोनू सूद, का संदेश – भारत स्वागत को तैयार

indiareporterlive
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

कोरोना काल में एक्टर सोनू सूद ने एक मसीहा बन हजारों लोगों की मदद की है. एक्टर ने खुद इंतजाम कर कई मजदूरों को लॉकडाउन के वक्त उनकी मंजिल तक पहुंचाया है। अब सोनू सून ने अपनी मदद का दायरा और ज्यादा बढ़ा लिया है. अब सोनू विदेश में फंसे छात्रों की वतन वापसी में लग गए हैं. उन्होंने स्पाइस जेट संग अपने नए मिशन की शुरूआत कर दी है।

सोनू सूद का विदेश में फंसे छात्रों को संदेश

सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर बताया है कि किर्गिस्तान से भारत के लिए नई फ्लाइट 27 जुलाई को चलने जा रही है. वो ट्वीट में लिखते हैं- किर्गिस्तान के प्यारे छात्रों, आपकी Bishkek से दिल्ली के लिए फ्लाइट 27 जुलाई को दोपहर 2 बचे चलेगी. 5 बजे तक दिल्ली फ्लाइट लैंड कर जाएगी. आप सभी अपनी डिटेल्स जल्द सेंड करें. हिदुस्तान आपके स्वागत को तैयार खड़ा है. जय हिंद.

मालूम हो कि सोनू सूद ने किर्गिस्तान में फंसे 2500 छात्रों को 9 चार्टेड प्लेन के जरिए हिंदुसान लाने का फैसला लिया है। स्पाइस जेट इस काम में उनकी मदद कर रहा है. हाल ही में एक फ्लाइट वाराणसी में लैंड भी कर चुकी है. अब एक और फ्लाइट के जरिए छात्रों को दिल्ली पहुंचाने की तैयारी है. सोनू सूद का ये मिशन सभी को उनकी तारीफ करने के लिए मजबूर कर रहा है. स्पाइज जेट तक सोनू को असल जिंदगी का हीरो बता रहा है।

माउंटेन मैन के परिवार की करेंगे मदद

वैसे ऐसा नहीं है कि सोनू सूद सिर्फ उन लोगों की मदद कर रहे हों जिन्हें अपने घर पहुंचना है. वे हर जरूरतमंद के लिए आगे आ रहे हैं। हाल ही में एक बुजुर्ग महिला का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो करतब कर रही थीं. उस वीडियो को देख सोनू सूद ने उनकी पूरी जानकारी सोशल मीडिया पर लोगों से मांगी थीं। इसी तरह सोनू सून ने द माउंटेन मैन के नाम से मशहूर दशरथ मांझी के परिवार की मदद करने की भी ठानी है. उन्होंने वादा किया है कि उनके परिवार की तंगी को खत्म कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Next Post

मुख्यमंत्री से धमतरी की महिला समूहों ने की सौजन्य मुलाकात

शेयर करेमहिलाओं ने भेंट किए गोबर और बांस से बने उत्पाद: मुख्यमंत्री ने की प्रशंसा मल्टीयूटिलिटी सेंटर छाती में महिलाएं बना रहीं हैं गोबर से गणेश की प्रतिमा, गमला, झूमर, बांस के ट्री-गॉर्ड गोधन न्याय योजना शुरू करने के लिए जताया आभार इंडिया रिपोर्टर लाइव रायपुर, 26 जुलाई 2020। मुख्यमंत्री […]

You May Like

पीएम मोदी बोले- मणिपुर को भड़काने वाले अपनी हरकतें छोड़ें; पेपरलीक पर विपक्ष को घेरा, युवाओं को किया आश्वस्त....|....जीका वायरस को लेकर अलर्ट, केंद्र सरकार ने सभी राज्यों के लिए जारी की एडवाइजरी....|....एक्टर विजय ने नीट परीक्षा लीक मामले पर की टिप्पणी, बोले- इस परीक्षा से अब लोगों का यकीन उठ गया है....|....महिलाओं की सुरक्षा के लिए सभी जिलों में खुलेंगे महिला पिंक थाने....|....मणिपुर में गृहयुद्ध जैसे हालात पर लोकसभा में पीएम मोदी ने एक भी शब्द नहीं कहा, कांग्रेस का भाजपा पर आरोप....|....उत्तराखंड में भारी बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त, चीन सीमा से कटा संपर्क, मंडल में 55 सड़कें बंद....|....कोहली को प्लेयर ऑफ द मैच पुरस्कार मिलने पर मांजरेकर ने जताई आपत्ति, इस कारण की आलोचना....|....सलमान के साथ 'बब्बर शेर' पर कबीर खान ने तोड़ी चुप्पी, कैटरीना कैफ को लेकर कही ये बात....|....सिसोदिया और के कविता को फिर झटका, कोर्ट ने दोनों की न्यायिक हिरासत 25 जुलाई तक बढ़ाई....|....विश्व विजेता टीम इंडिया की फ्लाइट में फिर देरी, अब इस समय बारबाडोस से निकल सकते हैं भारतीय खिलाड़ी