एल्विश यादव से एक करोड़ की रंगदारी की मांग, एफआईआर दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 26 अक्टूबर 2023। ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विजेता एल्विश यादव ने कथित तौर पर जबरन वसूली कॉल मिलने के बाद एफआईआर दर्ज कराई है। 25 अक्तूबर को गुरुग्राम पुलिस में मामला दर्ज कराया गया। एल्विश ने पुलिस को बताया कि उन्हें एक अज्ञात नंबर से एक करोड़ रुपये की रंगदारी के लिए फोन आया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एल्विश को वजीराबाद गांव से फोन आया था। जबरन वसूली कॉल के बाद एल्विश ने गुरुग्राम के सेक्टर 53 पुलिस स्टेशन में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया। एल्विश ने अभी तक मामले और कॉल पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

लगातार सुर्खियों में एल्विश यादव

रंगदारी मामले में यूट्यूबर और सोशल मीडिया स्टार ने गुरुग्राम पुलिस से मदद मांगी है, और वे मामले की जांच कर रहे हैं। एल्विश यादव ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ जीतने के बाद से ही खबरों में हैं। रियलिटी शो स्टार उसके बाद न केवल कई संगीत वीडियो में दिखाई दिए, बल्कि उन्हें हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा सम्मानित भी किया गया। शो के बाद उन्होंने दुबई में एक आलीशान घर और अपनी शानदार सपनों की कार भी खरीदी। उन्होंने यह खुलासा करके सुर्खियां बटोरीं कि ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ जीतने के बाद उन्हें अपनी पुरस्कार राशि 25 लाख रुपये नहीं मिली है। 

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में मचाया धमाल

एल्विश यादव ने ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ जीतकर इतिहास रच दिया। सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर शो जीतने वाले पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बने। इतना ही नहीं फिनाले एपिसोड के बाद एल्विश ने दावा किया कि उन्होंने सिर्फ 15 मिनट में 28 करोड़ वोट हासिल किए थे। हालांकि, इसके लिए उन्हें ट्रोल्स से भी मुखातिब होना पड़ा। वहीं, एल्विश अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं। फैंस, एल्विश की गर्लफ्रेंड की पहचान जानने के उत्सुक हैं। 

Leave a Reply

Next Post

मंदिर परिसर में आरएसएस पर रोक को लेकर केरल के मंत्री की सफाई, कहा- शांतिपूर्ण माहौल बनाए रखने के लिए किया

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 26 अक्टूबर 2023। केरल के देवस्वम मंत्री के. राधाकृषणन ने त्रावणकोर देवस्वम बोर्ड (टीडीबी) द्वारा मंदिरों के परिसरों में आरएसएस की गतिविधियों पर प्रतिबंध लगाने वाले सर्कुलर को उचित ठहराते हुए इसका कारण बताया है। उन्होंने बताया कि ऐसा केवल मंदिर में शांतिपूर्ण […]

You May Like

'भारतीय सेना के पांच बहादुर जवानों की शहादत पर दुख हुआ', लद्दाख हादसे पर बोले राजनाथ सिंह....|....उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा; ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, तीन घायल....|....चीन में भारतीय युवक का अपहरण, 1 करोड़ फिरौती न मिलने पर चौथी मंजिल से फैंक कर की हत्या....|....भारतीय महिला टीम ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड तोड़ा....|....नकली शराब से मौतों के बाद जागी स्टालिन सरकार, नियम और कड़े करने के लिए संशोधन विधेयक पेश किया....|....आतंक के खिलाफ जंग में भारत का कद बढ़ा, एफएटीएफ ने रेगुलर फॉलोअप वाले टॉप-5 देशों में किया शुमार....|....चीन और फिलिपींस के समुद्री विवाद पर बोला भारत; कहा- बलपूर्वक स्थिति बदलने का विरोध करते हैं....|....रूस के साथ जंग खत्म करने को तैयार यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- एक बड़ी योजना पर चल रहा काम....|....एक छोटी सी लापरवाही ने लील ली छह जिंदगियां, मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा....|....आतिशी के खिलाफ मानहानि का मामला, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुईं; अब 23 जुलाई को होगी सुनवाई