रोहित शेट्टी ने किया ‘Golmaal 5’ का एलान, शूटिंग की तैयारी शुरू

Indiareporter Live
शेयर करे

5 वां सीक्वल के साथ गोलमाल फ्रैंचाइजी को आगे बढ़ाएंगे रोहित

इंडिया रिपोर्टर लाइव

मुंबई 28 नवंबर 2021 । साल 2018 में बॉलीवुड के मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी ने एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान इस बात का एलान करते हुए जानकारी दी थी कि वो 5th सीक्वल के साथ गोलमाल फ्रैंचाइजी को आगे बढ़ाएंगे. ‘गोलमाल 5’ में अरशद वारसी, कुणाल खेमू , श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर नजर आएंगे. हालांकि रोहित शेट्टी ने फिल्म ‘सिम्बा’ में ‘आंख मारे’ गाने के जरिए भी ‘गोलमाल 5’ बनाने को लेकर इशारा दिया था. लेकिन ‘सिम्बा’ के बाद रोहित ने इस फिल्म को लेकर कोई चर्चा नहीं की थी और उन्होंने हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘सूर्यवंशी’ पर काम शुरू कर दिया था. मगर अब ऐसी ख़बरें सामने आ रही हैं कि रोहित शेट्टी ने ‘Golmaal 5’ के लिए कमर कस ली है. फिल्म निर्माता जल्द ही दर्शकों को ‘गोलमाल 5’ के जरिए गुदगुदाते दिखाई देंगे.

बॉलीवुडलाइफ को दिए इंटरव्यू में रोहित शेट्टी ने ‘गोलमाल 5’ बनाने को लेकर खुलकर बात की है. जिसमें रोहित ने ‘गोलमाल 5’ की प्लानिंग के बारे में बताते हुए कहा है कि, ‘ये फिल्म जल्द ही बनाई जाएगी. गोलमाल एक ऐसी चीज है जो कभी खत्म नहीं हो सकती.’ बता दें कि, ‘गोलमाल 4’ में तब्बू और परिणीति चोपड़ा को पुरानी स्टारकास्ट के साथ शामिल होते हुए देखा गया था. लेकिन अब ये देखना दिलचस्प होगा कि रोहित शेट्टी फिल्म के 5th सीक्वल के लिए बॉलीवुड से किन एक्टर्स को चुनते हैं.

हाल ही में रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म में अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणवीर सिंह और कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 180 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. वहीं दूसरी तरफ, रोहित शेट्टी अपकमिंग फिल्म ‘सर्कस’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ अहम किरदार में जैकलीन फर्नांडिस और पूजा हेगड़े दिखाई देंगी. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में रणवीर सिंह का डबल रोल होगा.

Leave a Reply

Next Post

अक्षय, सारा और धनुष की 'अतरंगी रे' का पहला गाना 'चका चक' रिलीज, 24 दिसंबर को ओटीटी पर आएगी फिल्म

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव मुंबई 29 नवंबर 2021 । अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष की अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे’ का पहला गाना ‘चका चक’ रिलीज कर दिया गया है। सारा अली खान ने खुद भी यह गाना सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। इसके […]

You May Like

रूस-यूक्रेन: राष्ट्रपति जेलेंस्की को डर- पुतिन को चीन का समर्थन, लंबा खींचेगा युद्ध; 27 महीने से जारी है लड़ाई....|....जेल लौटने से पहले अरविंद केजरीवाल का मोदी सरकार पर बड़ा हमला: '4 जून को बीजेपी नहीं जीतेगी'....|....टी20 विश्व कप के एक ओवर में सर्वाधिक रन लुटाने वाले दूसरे गेंदबाज बने गॉर्डन, आरोन की रिकॉर्ड पारी....|....असम में बाढ़ और तूफान के कारण अबतक 15 लोगों की जान गई, छह लाख से ज्यादा प्रभावित....|....कट्टरपंथी नेता अहमदीनेजाद फिर राष्ट्रपति बनने की रेस में शामिल, अयातुल्लाह खुमैनी की बढ़ सकती है परेशानी....|....नाटो का एशिया-प्रशांत संस्करण बनाने की कोशिश कर रहा अमेरिका, चीन के शीर्ष रक्षा अधिकारी का बड़ा बयान....|....मुक्केबाज अमित पंघाल ने हासिल किया ओलंपिक कोटा, क्वालिफिकेशन टूर्नामेंट के अंतिर-4 में पहुंचे....|....जम्मू कश्मीर: नियंत्रण रेखा के पार लॉन्च पैड सक्रिय, 60 से 70 आतंकवादी घुसपैठ की फिराक में- डीजीपी आरआर स्वैन....|....भारत में नामित चीनी राजदूत शू फीहोंग राष्ट्रपति मुर्मू से मिले, बोले- विकास में योगदान देंगे....|....प्रज्ञानंद ने दूसरे नंबर के खिलाड़ी कारुआना को हराया, क्लासिकल शतरंज में हासिल की ये विशेष उपलब्धि